मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Shivpuri दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में 8 लोग घायल, एक बाइक पर सवार थे परिवार के 7 सदस्य

शिवपुरी जिले के नरवर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में आठ लोग (8 people injured collision two bikes) घायल हो गए. खास बात यह है कि एक बाइक पर सिर्फ चालक सवार था और दूसरी बाइक पर एक ही परिवार के सात लोग सवार थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरा बाइक सवार चोरी की बाइक लेकर भाग रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Dec 12, 2022, 12:36 PM IST

8 people injured collision two bikes
दो बाइक की आमने सामने टक्कर में 8 लोग घायल

शिवपुरी।रविवार रात करैरा-नरवर मार्ग पर दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में घायल हुए लोग एक ही बाइक पर सात लोग सवार होकर अपने गांव सिलानगर जा रहे थे. कप्तान आदिवासी, पत्नी कमलेश आदिवासी एवं उनके चार बच्चे राखी, हुसैन, कंचन, विशाल एवं कप्तान का साला रामसिंह आदिवासी घायल हुए हैं. इस हादसे में दूसरी बाइक का चालक ओमप्रकाश को भी गंभीर चोटें आई हैं.

Vidisha Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 3 पत्रकारों की मौत, CM शिवराज ने जताया दुख

बाइक चुराकर भाग रहा था :सभी घायलों को नरवर के स्वास्थ्य केंद्र सहित शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बाइक सवार ओमप्रकाश परिहार निवासी ग्राम खैरा दतिया से बाइक चुरा कर भाग रहा था. चोरी की बाइक तेज गति से दौड़ाने के दौरान हड़बड़ी में सामने से रही बाइक में टक्कर मारी. नरवर थाना पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details