मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले भरका गांव में दो युवकों ने गांव की ही एक 10 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. वहीं मौके पर बच्ची के चाचा के पहुंचे पर आरोपी चाचा पर पथराव कर भाग निकले. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 9, 2021, 5:38 PM IST

Updated : Jan 9, 2021, 5:46 PM IST

Shivpuri
बच्ची का अपहरण

शिवपुरी। सरकार के लाख दावों के बाद भी, प्रदेश में महिलाओं और मासूम बच्चियों के प्रति अमानवीय दुराचार की घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले भरका गांव का है. जहां शुक्रवार की शाम गांव के ही दो युवकों ने एक 10 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर, उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया. जबकि बच्ची को बचाने आए चाचा पर ईट, पत्थर से हमला कर आरोपी मौके से फरार हो गए .

दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

शिकायत के बाद पोहरी थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर रात इस मामले में अपहरण और दुष्कर्म के प्रयास पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर, तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपियों को शुक्रवार की रात ही उनके गांव से गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम भरका गांव में हैंडपंप पर पानी पीने गई एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची का प्रताप कुशवाह और कल्लू कुशवाह ने बहला-फुसला कर अपहरण कर लिया और मासूम को गांव से दूर झड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

ये भी पढ़े-लव जिहाद ने ली युवती की जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

वहीं बच्ची को ढूंढते हुए उसके चाचा गांव के बाहर मौके पर पहुंच गए, जिसे देख आरोपी घबरा गए और बच्ची के चाचा पर ईट पत्थर से हमला कर, उन्हें घायल कर दिया और मौके से भाग निकले. बाद में पीड़िता और उसके चाचा ने इसकी रिपोर्ट पोहरी थाने पर की जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया और आरोपी को तत्परता से कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया और अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : Jan 9, 2021, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details