मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भवन पेंटिंग का कार्य कर रहे युवक की करंट लगने से मौत, नहीं मिला न्याय

भवन में पेंटिंग का काम करते समय युवक करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं 15 दिन बीत जाने के बाद भी ना तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है और ना ही सुनवाई की गई है, जिससे परिवारजन परेशान है.

By

Published : Aug 13, 2020, 6:18 PM IST

Hearing not being held
नहीं हुई सुनवाई

शिवपुरी। जिले के ठाकुर पुरा वार्ड नंबर-39 में मकान की पेंटिंग करते समय एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई थी, जिसको लेकर मृतक के पिता मान सिंह प्रजापति कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाने के लिए गए थे, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. 15 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी नहीं आई है.

मान सिंह का कहना है कि उनका बेटा ठेकेदार के यहां काम करने जाता था, जिसकी करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. वहीं उसके 8 साल और 10 साल के दो बच्चे हैं, जिनके पालन-पोषण में समस्या आ रही है, मगर फिर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

इस पूरे मामले पर मृतक की पत्नी का कहना है कि गणेश ठेकेदार के यहां वह काम करते थे, लेकिन करंट लगने से उनकी मौत हो गई. दो बच्चे भी हैं, जिनके पालन-पोषण में दिक्कतें आ रही है. उन्होंने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी कोतवाली थाने को दी गई थी, पर 15 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है और ना ही किसी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसी को लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से न्याय की गुहार लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details