मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विद्यार्थियों की समस्या को लेकर ABVP का हंगामा ,डिप्टी कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

विद्यार्थियों की समस्याओं को लेकर ABVP के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. कारण जब कलेक्टर इनसे मिलने नहीं आईं तो 2 दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यालय पर ही धरना शुरू कर दिया

By

Published : Jul 29, 2019, 6:13 PM IST

विद्यार्थियों की समस्या को लेकर ABVP का हंगामा

शिवपुरी| छात्रावास में रहने वाले विद्यार्थियों की समस्याओं को लेकर ABVP के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. बैठकों में व्यस्त होने के कारण जब कलेक्टर इनसे मिलने नहीं आईं तो 2 दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यालय पर ही धरना शुरू कर दिया. बहुत समझाइश के बाद कार्यकर्ता डिप्टी कलेक्टर मकसूद अहमद को ज्ञापन देने पर राजी हुए. ABVP के कार्यकर्ताओं की 12 सूत्रीय मांगों में ज्यादातर स्थानीय स्तर की थीं, जिन्हें कलेक्टर को ही सुलझाना था. इस वजह से कार्यकर्ता कलेक्टर से मिलने की मांग पर अड़े थे.

विद्यार्थियों की समस्या को लेकर ABVP का हंगामा

ABVP के कार्यकर्ताओं की 12 सूत्रीय मांगें छात्रों के हित के लिए हैं. जिन को पूरा करवाने के लिए कार्यकर्ता ज्ञापन देने कलेक्टर के पास पहुंचे थे. लेकिन कलेक्टर मीटिंग में व्यस्त रहीं. डिप्टी कलेक्टर मकसूद अहमद ने बताया कि कलेक्टर व्यस्त होने की वजह से छात्रों से मिलने नहीं आ पाईं. वहीं छात्रों का कहना है की कलेक्टर के पास छात्रों से मिलने के लिए पांच मिनट भी नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details