मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वाहन चेकिंग के दौरान 25 पेटी अवैध शराब जब्त, एक गिरफ्तार दो फरार

By

Published : Jan 26, 2021, 12:51 PM IST

मध्य प्रदेश में आए दिन शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, इसी के तहत शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना पुलिस ने भी 1 वाहन से 25 पेटी अवैध देशी शराब जब्त की है.

25 cases of illegal liquor confiscated with Bolero van
बोलेरो गाड़ी के साथ 25 पेटी अवैध शराब जब्त

शिवपुरी। जिले की बैराड़ थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान बोलेरो गाड़ी से 25 पेटी अवैध देशी शराब जब्त की है. अवैध शराब का परिवहन करते हुए 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को मौके पर से गिरफ्तार किया है, जबकि इस मामले में दो आरोपी अभी फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा दबिश दी जा रही है. उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी बैराड़ सतीश सिंह चौहान सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी बैराड़ सतीश सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि टौरियापुरा गांव की तरफ से अवैध शराब से भरी हुई एक बोलेरो गाड़ी आ रही है. सूचना पर टौरियापुरा की पुलिया पर चेकिंग पॉइंट लगाया गया. चेकिंग पॉइंट की ओर एक गाड़ी आते देखी गई, लेकिन पुलिस को देख गाड़ी थोड़ी दूर पर रुकी और फिर 2 व्यक्ति मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं गाड़ी की चेकिंग के दौरान अवैध देशी शराब की 25 पेटी मिली. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details