मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्योपुर: पानी निकासी का नहीं है कोई इंतजाम, चोक पडे़ हैं शहर के सभी नाले, लोग परेशान

शहर के कई वार्डों की नालियों में निकासी के कोई इंतजाम ना होने की वजह से नालियां ओवरफ्लो हो रही है. नालियों का गंदा पानी सड़क व खाली पड़े प्लॉटो में जमा हो रहा है.

नगर पालिका की लापरवाही से लोग परेशान

By

Published : Apr 3, 2019, 3:02 PM IST

श्योपुर। जिले में नगर पालिका की लापरवाही के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पानी निकासी के इंतजाम ना होने की वजह से शहर की नालियों का गंदा पानी सड़क और खाली पड़े प्लाटों में जमा हो रहा है, जिससे बीमारी फैलने का खतरा बढ़ रहा है. साथ ही राहगीर और वाहन चालकों को भी परेशानियां उठानी पड़ रही है.

नगर पालिका की लापरवाही से लोग परेशान

शहर के कई वार्डों की नालियों में निकासी के कोई इंतजाम ना होने की वजह से नालियां ओवरफ्लो हो रही है. नालियों का गंदा पानी सड़क व खाली पड़े प्लॉटो में जमा हो रहा है. जिससे शहरवासी और वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है.

जहां एक ओर लोगों को सड़क से निकलने में परेशानी हो रही है. वहीं कई नालियां चौक पड़ी हुई है. जिसमें बीमारी फैलने वाले मच्छर पनप रहे है. इन हालातों की वजह से शहरवासी परेशान है, संक्रामक बीमारियां फैलने का खतरा बढ़ रहा है. फिर भी कभी नगरपालिका के अधिकारी सुध नहीं ले रहे हैं. वहीं नगर पालिका सीएमओ से बात की तो वह गन्दे नालों के पानी को फिल्टर कर सीप नदी में डाले जाने के प्रस्ताव तैयार करने की बात कहते नजर आए

ABOUT THE AUTHOR

...view details