मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Forest Guard Shot Ranger श्योपुर में निलंबन की कार्रवाई से नाराज वन कर्मियों ने रेंजर को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By

Published : Nov 3, 2022, 10:34 PM IST

श्योपुर में जंगल की अवैध कटाई के मामले में रेंजर ने दो वन कर्मियों को निलंबित करवा दिया. अपने ऊपर निलंबन की कार्रवाई से नाराज वन कर्मियों ने रेंजर को ही गोली मार दी. जिसके बाद रेंजर को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वे खतरे से बाहर हैं. विजयपुर एसडीओपी ने आरोपी वन कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (sheopur forest guard shot ranger) (attack on forest ranger in mp) (mp crime news )

sheopur forest guard shot ranger
श्योपुर में निलंबन कार्रवाई से नाराज वन कर्मियों ने रेंजर को मारी गोली

श्योपुर।अवैध कटाई के मामले में निलंबन कार्रवाई से नाराज दो वन कर्मियों ने रेंजर के साथ जमकर मारपीट कर गोली मार दी. गोली का छर्रा रेंजर के पेट में जा लगा, गनीमत यह रही कि रेंजर को देरी किए बगैर ग्वालियर के अपोलो अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, इससे रेंजर राजू गौड की जान बच गई. मामले में बीरपुर थाना पुलिस ने दोनों आरोपी वन कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (sheopur forest guard shot ranger)

श्योपुर में निलंबन कार्रवाई से नाराज वन कर्मियों ने रेंजर को मारी गोली

वन रेंजरों पर तस्करों ने किया हमला, छुड़ा ले गए सागवान लकड़ी से भरी बैलगाड़ी

चिड़ीमार बंदूक से रेंजर पर हमला: मामला बीरपुर थाना इलाके की श्यामपुर वन रेंज का है जानकारी के मुताबिक जंगल की अवैध कटाई के मामले में रेंजर राजू गौड ने आरोपी वनपाल को निलंबित कराने की कार्रवाई की थी. नाराज आरोपी वनपाल जय नारायण जाटव ने बुधवार की रात रेस्ट हाउस के बाहर पहुंचकर अपने साथी लाखन आदिवासी के साथ मिलकर पहले रेंजर के साथ जमकर मारपीट की फिर गोली चला दी, इससे रेंजर घायल हो गए. मामले में विजयपुर एसडीओपी निर्भय सिंह अलावा का कहना है कि, दो वनपालो ने रेंजर के साथ पहले मारपीट की और फिर चिड़ीमार जैसी बंदूक से फायर करके उन्हें घायल कर दिया, बीरपुर थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. (ranger hospitalized in gwalior) (attack on forest ranger in mp) (mp crime news )

ABOUT THE AUTHOR

...view details