मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Bribery Case: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर पर घूस लेने का आरोप, इलाज के बदले दी पुलिस की धमकी, तहसीलदार ने मामले की जांच का दिया आश्वासन

विजपुर के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर पर घूस लेने का आरोप मरीज के परिजनों ने लगाया है (Sheopur Government hospital doctor accused of taking bribe). इस मामले में तहसीलदार ने पीड़ित परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है. (Bribery Case in Sheopur)

By

Published : Jul 18, 2022, 3:39 PM IST

Sheopur Bribery Case
श्योपुर में रिश्वत का मामला

श्योपुर।विजयपुर के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाया गया है. मरीज को डरा धमका कर उससे रिश्वत लेने का आरोप डॉक्टर पर लगाए गए हैं(Bribery Case in Sheopur). इस मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा नेता और समाजसेवियों ने मरीज के परिजनों के साथ जमकर हंगामा किया. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने मोर्चा संभालते हुए सभी को मामले की जांच करवाकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

डॉक्टर पर परिजनों का आरोप: मामला विजयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है. बताया जा रहा है कि विजयपुर निवासी संतोष मित्तल नाम के व्यक्ति ने जूं मारने वाली तेल गलती से पी ली थी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी. इसके बाद उसके परिजनों ने उसे उपचार के लिए विजयपुर अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद वह पूरी तरह से ठीक हो गया था. वहीं इस मामले में मरीज के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मरीज और उसके परिजनों का आरोप है कि, सरकारी अस्पताल में डॉक्टर बसंत शाक्य ने उन्हें पुलिस केस में फसाने की धमकी देते हुए उनसे पांच हजार की मांग की थी. वहीं परिजनों ने चार हजार की रिश्वत दी, जिसके बाद पीड़ित को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था.(Sheopur Government hospital doctor accused of taking bribe)

Bhind MP crime News : मोबाइल ठीक करने के पैसे मांगने पर दुकानदार को मारी गोली, हालत गंभीर

तहसीलदार ने कार्रवाई का दिया आश्वासन: इस घटना के बारे में भाजपा नेता और समाजसेवी को जानकारी मिलते ही वह अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने मरीज के परिजनों के साथ हंगामा शुरू कर दिया. इस बारे में मरीज के पिता का कहना है कि, बच्चे ने गलती से जूं मारने वाली तेल पी ली थी, लेकिन फिर भी डॉक्टर ने रिश्वत की मांग की थी. वहीं इस बारे में विजयपुर तहसीलदार राजेंद्र पवार का कहना है कि, एसडीम को किसी ने डॉक्टर द्वारा 4 हजार रुपये की रिश्वत लेने की शिकायत की थी. इस पर वह जांच करने के लिए अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर से पूछताछ की तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया. (Sheopur Bribery Case)

ABOUT THE AUTHOR

...view details