मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शाजापुर: ATM तोड़ते वक्त सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

By

Published : Jun 21, 2020, 6:13 PM IST

शाजापुर से एटीएम चोरी का मामला सामने आया है, जहां चोर द्वारा लॉकर रूम को हथोड़े से तोड़ने की कोशिश की गई, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Cctv footage of atm
ATM तोड़ते वक्त सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

शाजापुर। शुजालपुर नगर पालिका में बीती रात 2 बजे एटीएम की दीवार तोड़कर पैसे चुराने का मामला सामने आया है, चोरी की इस वारदात में चोर ने एक घंटे तक लॉकर रूम पर हथोड़े बरसाए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. हालांकि इस मामले में पुलिस एटीएम से कोई रकम नहीं ले जाने का दावा कर रही है.

एटीएम का सीसीटीवी फुटेज

शुजालपुर में मंडी थाने और एसडीओपी दफ्तर से 300 मीटर दूर कॉलेज के सामने कोटक महिंद्रा बैंक परिसर में वारदात को अंजाम दिया गया. बैंक के बाहर बने एटीएम की दीवार को तोड़कर अंदर दाखिल हुए चोर ने डकैती का प्रयास किया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जहां अज्ञात चोर ने दीवार सहित लॉकर रूम के दरवाजे को हथोड़े और छैनी से तोड़ने की कोशिश की. फिलहाल बैंक प्रबंधन ने दावा किया है कि इस घटना से कोई भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस घटना में लापरवाही की बात यह है कि बैंक परिसर में स्थित एटीएम के पास कोई गार्ड तैनात नहीं था. साथ ही चोरी की घटना के दौरान कोई सायरन भी नहीं बजा था, शायद इस तरह की लापरवाही के कारण चोरों के इरादे इतने बुलंद हो जाते हैं कि वे घंटो एक एटीएम में तोड़फोड़ करते रहे और किसी को इस घटना की भनक तक नहीं लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details