मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शाजापुर में संडे लॉकडाउन, बेरछा के व्यापारियों ने लिया पांच दिवसीय बंद का फैसला

शाजापुर जिले में भी प्रदेश सरकार के आदेश पर संडे लॉकडाउन किया गया. वहीं बेरछा के व्यापारियों ने स्वयं के निर्णय से 5 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है. जिस पर कलेक्टर ने उन्हें धन्यवाद दिया है.

By

Published : Jul 12, 2020, 3:24 PM IST

Sunday lockdown in Shajapur district
शाजापुर जिले में संडे लॉकडाउन

शाजापुर। जिले में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन किया गया, इस दौरान सड़कें सुनसान और बाजार बंद रहे. लॉकडाउन की स्थिति जानने के लिए कलेक्टर दिनेश जैन और एसपी पंकज श्रीवास्तव अपने प्रशासनिक अमले के साथ जिले के दौरे पर रहे. लोगों को लॉक डाउन का पालन करने के निर्देश भी माइक के माध्यम से दिया गया. साथ ही सूचना देने के बाद भी जो लोग सड़कों पर घूम रहे थे, उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. बेरछा के व्यापारियों ने मिलकर पांच दिन तक लॉकडाउन का फैसला लिया है.


शाजापुर जिले में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब तक जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 108 हो चुकी है, इनमें 36 लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं 59 ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं, तीन लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. जिले के अकोदिया, बेरछा, झोंकर, शुजालपुर में कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. यहां से भी मरीज सामने आ रहे हैं. लॉकडाउन को देखते हुए जिले के बेरछा में व्यापारियों ने स्वयं के निर्णय से पांच दिन का लॉकडाउन घोषित किया है. जिस पर कलेक्टर ने उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि व्यापार चलता रहेगा, लेकिन संक्रमण रोकने के लिए बेरछा के लोगों की पहल का मैं स्वागत करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details