मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहडोल: BJP जिलाध्यक्ष की बर्थ-डे पार्टी, जश्न में उड़ी गाइडलाइन की धज्जियां

शहडोल में बीजेपी जिला अध्यक्ष की जन्मदिन की पार्टी में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन का आरोप लगा है. आरोप है कि बीजेपी जिला अध्यक्ष का जन्मदिन मनाने बड़ी संख्या में लोग उनके घर पहुंचे थे.

By

Published : Apr 14, 2021, 4:28 PM IST

Updated : Apr 14, 2021, 10:51 PM IST

violation of corona guideline in bjp district presidents birthday party
BJP जिलाध्यक्ष की बर्थ-डे पार्टी में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन

शहडोल। देशभर में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना की दूसरी लहर के बीच मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में भी हर दिन कोरोना विस्फोट हो रहा है. शहडोल जिले में 16 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगा हुआ है. लेकिन शहडोल में बीजेपी के जिला अध्यक्ष के जन्मदिन के मौके पर जमकर जश्न मनाया गया. आरोप है कि बीजेपी जिला अध्यक्ष कमलप्रताप सिंह के जन्मदिन के मौके पर कोरोना गाइडलाइन का भी जमकर उल्लंघन किया गया. इसका इस वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बड़ी संख्या में बीजेपी जिला अध्यक्ष के घर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उनसे कई सारे केक कटवाए साथ ही उन्हें लड्डूओं से भी तोला गया.

BJP जिलाध्यक्ष की बर्थ-डे पार्टी में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ये वीडियो 13 अप्रैल की रात का बताया जा रहा है. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग कहीं भी नजर नहीं आ रही है. जहां एक और सरकार ने करोना की नई गाइड लाइन जारी की है. वहीं बीजेपी नेता और उनके समर्थक जश्न में डूबे नजर आए.सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर स्थानीय लोगों में भी गुस्सा है.

कोरोना कर्फ्यू का करेंगे उल्लंघन, व्यापारियों की चेतावनी

भयावह है जिले में कोरोना की स्थिति
शहडोल जिले में मंगलवार को जारी कोरोना हेल्थ बुलेटिन के अनुसार 97 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके साथ ही जिले में अब एक्टिव केस की संख्या 638 हो चुकी है. जिसमें से 515 लोग होम आइसोलेशन में अपना इलाज करवा रहे हैं. तो 123 लोगों का इलाज मेडिकल कॉलेज में जारी है. जिले में कोरोना का विस्फोट इस कदर जारी है कि यहां लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के ही नेता इस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं.

Last Updated : Apr 14, 2021, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details