मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Shahdol Crime News: छत्तीसगढ़ से आए बारातियों के साथ ऐसा क्या हुआ...जो नशेड़ियों ने दूल्हा-दुल्हन को बना लिया बंधक, कर दी मारपीट

छत्तीसगढ़ से बाराती एमपी के शहडोल में बारात लेकर आये थे. कुछ नशेड़ियों ने दूल्हा-दुल्हन को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट कर दी. घटना की जानकारी अमलाई थाने को लगी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और दुल्हा-दुल्हन को मुक्त करा लिया है.

By

Published : Jun 8, 2023, 4:06 PM IST

Fighting with barati chhattisgarh
छत्तीसगढ़ के बारातियों के साथ मारपीट

शहडोल।शहडोल जिले के अमलाई थाना क्षेत्र में एक बड़ी घटना हो गई है, जहां छत्तीसगढ़ से मध्य प्रदेश में बरात लेकर आए बारातियों को नशे में धुत कुछ ग्रामीणों ने पहले तो जमकर पीटा और वाहनों के साथ तोड़फोड़ की, फिर दूल्हा और दुल्हन को बंधक बना लिया. घटना की जानकारी अमलाई थाने की पुलिस को लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. वहीं बारातियों को सुरक्षित उनके गंतव्य स्थान तक भेज दिया गया है.

जानिए पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला शहडोल जिले के अमलाई थाना क्षेत्र का है, जहां छत्तीसगढ़ के पेंड्रा जिले के पेरू पारा से दूल्हा अजय शहडोल जिले के अमलाई थाना क्षेत्र के बकहो नगर परिषद के खाले टोला वार्ड नंबर एक में बारात लेकर आया था, जहां किसी बात को लेकर बराती और वहां नशे में धुत कुछ ग्रामीणों के बीच वाद-विवाद हो गया. जिसके बाद नशे में धुत ग्रामीणों ने बरातियों के वाहन के साथ तोड़फोड़ कर दी, बरातियों के साथ जमकर मारपीट भी की. इस मारपीट में कई बाराती घायल भी हो गए हैं.

दूल्हे के परिवार पर पत्थरों से वार:बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के पेंड्रा के पेरू पारा से आई बारात में बारातियों के साथ जिन लोगों ने मारपीट की है, उसमें गांव के रमेश कोल, गोलू कोल, दिनेश कोल और श्रवण केवट उनके साथ की कुछ महिलाओं ने भी शराब के नशे में जमकर बरातियों के साथ पहले तो गाली गलौज किया. फिर जमकर मारपीट की. यही नहीं दूल्हे से शराब के नशे में धुत युवक इतने नाराज थे कि उन्होंने दूल्हे के कार को पत्थरों से तोड़ दिया. कार का शीशा टूट गया और दूल्हे के परिजनों के सर पर लाठी और पत्थरों से वार किया जिन्हें गंभीर चोट आई है.

ये खबरें भी पढ़ें...

दूल्हा-दुल्हन को कराया मुक्त: इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने डायल 100 को कर दी. थोड़ी देर में अमलाई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार सहित घायल लोगों को अमलाई थाने लाया गया, जहां शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है. इस पूरे मामले की सूचना घबराये हुए बारातियों ने अमलाई थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फिर अतिरिक्त पुलिस बल को वहां बुलाया गया, बंधक बनाए गए दूल्हा-दुल्हन को भी पुलिस ने मुक्त करा दिया है.

पुलिस अधिकारी क्या कहा: इस पूरे मामले में थाना प्रभारी जेपी शर्मा का कहना है कि "स्थानीय लोगों ने नशे की हालत में बारातियों से विवाद किया था. जिस पर मारपीट की घटना भी हुई है. दोनों पक्षों की शिकायत पर दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. बारातियों को सुरक्षित उनके गंतव्य स्थान तक पहुंचा दिया गया है. "

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details