मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नकदी-सामान चुराने से पहले चोरों ने लिया आइसक्रीम का स्वादः CCTV

शहडोल में चोरी करने का एक अलग सा मामला सामने आया है. केसरी नंदन ट्रेडर्स सुपरमार्ट किराना दुकान में चोरी के इरादे से घुसे चोर ने पहले आइसक्रीम खाई फिर कैश और लाखों रुपए का समान लेकर फरार हो गए.

By

Published : Feb 11, 2021, 9:55 AM IST

Updated : Feb 11, 2021, 3:59 PM IST

Stolen photo
चोरी की तस्वीर

शहडोल। चोरी की कई वारदातें आपने देखी ही होगी. आमतौर पर चोर जब चोरी करने कहीं जाता है तो वह जल्द से जल्द वहां से निकलने की सोचता है. लेकिन बुढ़ार थाना क्षेत्र में चोरी की ऐसी घटना सामने आई. जहां चोर रात के वक्त एक किराना दुकान की छत तोड़कर अंदर घुसे. चोरी करने से पहले चोरों ने दुकान में रखी आइसक्रीम खायी, पानी पिया और फिर दुकान में रखा कैश लेकर फरार हो गए.

चोरी का सीसीटीवी फुटेज

चोरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
बुढ़ार थाना अंतर्गत केसरी नंदन ट्रेडर्स सुपरमार्ट किराना दुकान में बीती रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरी के इरादे से चोर दुकान की छत तोड़कर अंदर घुसा. चोर दुकान में घुसे तो उन्होंने पहले पैसे नहीं उठाए. बल्कि वे पहले दुकान में रखी आईसक्रीम खाई, पानी की बॉटल से पानी पिया. उसके बाद काफी देर तक दुकान में यहां-वहां घूमते रहे. जिसके बाद दुकान के रखी नगदी और महंगी किराना सामग्री लेकर फरार हो गए. इस दौरान चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

आरोपियों की तलाश में पुलिस
चोरी की इस वारदात के बारे में दुकान संचालक ने बुढार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश भी कर रही है. इस मामले को लेकर एडिशन एसपी मुकेश वैश्य ने कहा है कि केशरी नंदन ट्रे़डर्स जो कि बुढ़ार थाना अंतर्गत आता है. उनकी दुकान पर देर रात चोरी हुई है और उस चोरी में सीसीटीवी फुटेज चोरों की प्राप्त हुई है. जिसके आधार पर थाना बुढ़ार में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Last Updated : Feb 11, 2021, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details