मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ओमकार सिंह मरकाम ने कलेक्टर से की गुपचुप मुलाकात, बीजेपी ने आचार संहिता उल्लंघन का लगाया आरोप

बीजेपी ने शहडोल के प्रभारी मंत्री ओमकार सिंह मरकाम और कलेक्टर ललित दाहिमा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है. शहडोल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रभारी गिरीश द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस शहडोल में बीजेपी को मिल रहे जनसमर्थन से घबरा गई है.

By

Published : Apr 22, 2019, 1:21 PM IST

बीजेपी ने ओमकार सिंह मरकाम पर लगाया आरोप

शहडोल। बीजेपी ने शहडोल के प्रभारी मंत्री ओमकार सिंह मरकाम और कलेक्टर ललित दाहिमा पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है. उन्होंने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करते हुए कलेक्टर को जिले से हटाने की मांग की है.

बीजेपी ने ओमकार सिंह मरकाम पर लगाया आरोप

दरअसल 20 अप्रैल को रात करीब 10 बजे ओमकार सिंह मरकाम ने कलेक्टर और अधिकारियों की बैठक ली थी, जिस पर बीजेपी ने उन पर अधिकारियों के साथ गुपचुप बैठक कर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है. शहडोल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रभारी गिरीश द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस शहडोल में बीजेपी को मिल रहे जनसमर्थन से घबरा गई है, इसलिए गलत हथकंडे अपना रही है.

वहीं इस पर मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने कहा कि अधिकारियों की बैठक राजनीतिक प्रक्रियाओं से हटके चलती है और आचार संहिता के तहत चलती है. उन्होंने बताया कि वह जिला निर्वाचन अधिकारी के पास ट्रायल के लिए हेलिकॉप्टर की अनुमति लेने पहुंचे थे. बता दें कि 23 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शहडोल दौरे पर आएंगे. इसी के ट्रायल के लिए ओमकार सिंह हेलिकॉप्टर की परमिशन के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी के पास गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details