मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक साथ 13 मरीज ठीक होकर घर लौटे, एक व्यक्ति मिला पॉजिटिव

By

Published : Jul 24, 2020, 10:17 PM IST

शहडोल में एक साथ 13 मरीज ठीक होकर घर वापस लौटे हैं. वहीं शाम को आई कोरोना रिपोर्ट में बाहर से आया एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकला है.

patients return to home after recovery
मरीज ठीक होकर घर वापस लौटे

शहडोल। जिले में पिछले कुछ दिन में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या बढ़ी है. जिसके बाद से हड़कंप मच गया था, लेकिन आज अच्छी खबर है कि एक साथ 13 मरीज ठीक होकर अपने घर वापस लौटे हैं. जहां तेजी के साथ मरीज ठीक होकर अपने घर की ओर वापसी कर रहे हैं. और जिला तेजी के साथ कोरोना मुक्त होने की दिशा में आगे बढ़ रहा है.

जिले में आज कोरोना वायरस के 13 मरीज एक साथ ठीक होकर अपने घर वापस हुए हैं. जो जिले के लिए राहत भरी खबर है. ठीक हुए लोगों में एक महिला, एक वर्षीय और तीन वर्षीय दो मासूम भी ठीक हुए हैं. मासूमों ने भी कोरोना से जंग जीतकर अपने घर वापसी कर ली है. दूसरी ओर शाम को आई रिपोर्ट में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. ये व्यक्ति बाहर से आया हुआ था, जो कि जिला मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला है.

इसके साथ ही अब जिले में जिस तरह तेजी के साथ पिछले कुछ दिन में कोरोना के मरीज बढ़े हुए थे. अब उसी तादाद में ठीक भी हुए हैं. आज 13 कोरोना मरीजों के ठीक होने और एक नया मरीज मिलने के बाद शहडोल में टोटल 11 कोरोना के एक्टिव केस बाकी हैं. तो वहीं जिले में टोटल कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 55 हो गई है. जिसमें से 44 ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. बता दें कि जिले में सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज शहडोल मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details