मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 13, 2019, 10:12 PM IST

ETV Bharat / state

भाजयुमो ने प्रभारी मंत्री को दी चुनौती, कहा- क्षेत्र में नहीं रखने देंगे कदम

सिवनी कोतवाली में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर झूठे मामले दर्ज करने के बाद अभिलाष पाण्डे ने आंदोलन की चेतावनी दी है.

revertedभारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया

सिवनी। सिवनी कोतवाली ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर झूठा गंभीर आरोप मढ़ दिया है, मामला दर्ज किये जाने के बाद इसकी निष्पक्ष जांच भी नहीं की गई, जिससे नाराज कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर सात दिनों में निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सिवनी के अंदर कार्यकर्ताओं का विरोध किया है, सिवनी में कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे लादे गये हैं, जब तक इस मामले की जांच नहीं हो जाती, तब तक सिवनी जिले के प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे को क्षेत्र में घुसने नहीं दिया जायेगा.
भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सात दिन के बाद यदि उचित कार्रवाई नहीं की गई तो भाजयुमो प्रदर्शन करेगा और प्रभारी मंत्री का प्रवेश भी यहां निषेध किया जाएगा. साथ ही भारतीय जनता युवा मोर्चा जनता के हित के लिए आंदोलन करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details