मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निकिता तोमर हत्याकांड: रेहटी में महिलाओं ने कैंडल मार्च निकाला, आरोपियों के खिलाफ की फांसी की मांग

By

Published : Nov 1, 2020, 4:30 AM IST

बुदनी के रेहटी में निकिता तोमर की हत्या के विरोध में महिलाओं ने केंडल मार्च निकाला. रेहटी में महिलाओं ने केंडिल मार्च निकाला कर निकिता को श्रद्धाजंलि दी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

Women take out candle march
महिलाओं ने कैंडल मार्च निकाला

सीहोर। निकिता हत्याकांड को लेकर शहर वासियों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुदनी के रेहटी में निकिता तोमर की हत्या के विरोध में महिलाओं ने केंडल मार्च
निकाला. रेहटी में महिलाओं ने केंडिल मार्च निकाला कर निकिता को श्रद्धाजंलि देकर दो मिनिट का मौन धारण किया और आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की.

सीहोर के रेहटी में कैंडल मार्च

क्या था मामला

फरीदाबाद में दिनदहाड़े तौफीक खान और उसका दोस्त रेहान ने निकिता की गोली मार कर हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी निकिता से जबरन निकाह करना चाहता था जिसके मृतिका के मना करने पर उसे हत्या के घाट उतार दिया था. बल्लभगढ़ में कुछ युवकों ने पेपर देकर आ रही छात्रा निकिता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद कार सवार आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस के हाथ हत्या से जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

फरीदाबाद: दिनदहाड़े बीकॉम फाइनल ईयर छात्रा की गोली मारकर हत्या, सामने आया वीडियो

घटना से पहले नहीं पुलिस ने नहीं लिखी थी रिपोर्ट

मृतक लड़की के पिता ने कहा कि पहले भी उन युवकों ने लड़की को परेशान किया था. जिसकी रिपोर्ट उन्होंने पुलिस में दर्ज करवाई थी. उस रिपोर्ट पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. शायद यही वजह थी कि आरोपियों ने अब उनकी लड़की को मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details