मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीहोर: कलेक्टर ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

By

Published : Jun 21, 2020, 6:56 AM IST

सीहोर कलेक्टर अजय गुप्ता ने बुदनी विधानसभा का दौरा किया. जहां नसरुल्लागंज एसडीएम को बाढ़ से प्रभावित होने वाले क्षेत्रों में बारिश से पहले इंतजाम करने के निर्देश दिए. वहीं पांडागांव में 45 साल पुराने टूटे पुल को बनवाने की बात कही है.

Collector visited areas which gets affected by flood in Sehore
कलेक्टर ने बाढ़ से प्रभावित होने वाले क्षेत्रों का किया दौरा

सीहोर। कलेक्टर अजय गुप्ता ने शनिवार को जिले के बाढ़ से प्रभावित होने वाले ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया. कलेक्टर ने नसरुल्लागंज एसडीएम को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में बारिश से पहले व्यवस्था करने के निर्देश दिए. इस दौरान पांडागांव में हाइवे 22 पर क्रेक पुल को जल्द बनवाने की बात कही.

कलेक्टर ने बाढ़ से प्रभावित होने वाले क्षेत्रों का किया दौरा

दरअसल इंदौर-नसरुल्लागंज के बीच पांडागांव में 45 साल पुराना पुल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है, जिससे यातायात प्रभावित हो गया है. जिसको लेकर कलेक्टर ने मौके पर पहुंचकर पांडागांव में क्षतिग्रस्त पुल का निरीक्षण किया और जल्द इस पुल को बनवाने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान से बात करेंगे. साथ ही डायवर्ट मार्ग इंदौर जाने वाले वाहनों को इछावर से निकाला जाएगा.

गौरतलब है कि कलेक्टर अजय गुप्ता ने बारिश की शुरूआत होते ही नर्मदा किनारे आने वाली बाढ़ से प्रभावित ग्रामीण क्षेत्र डिमावर, मंडी, अंबा और बड़गांव पहुंचे और नसरुल्लागंज के एसडीएम को दिशा-निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details