मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ के मंत्री ने शिवराज सिंह को बताया मूर्ख, कहा- मैं बोलूंगा तो चिढ़ जाएंगे लोग

By

Published : Nov 18, 2019, 2:50 AM IST

Updated : Nov 18, 2019, 8:03 AM IST

भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने सीहोर के आष्टा पहुंचे पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह को मूर्ख बता दिया.

मंत्री सज्जन सिंह का पलटवार

सीहोर। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा अक्सर अपने बेबाक बयानों से चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष किया है. सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सिंह मूर्ख बता दिया.

मंत्री सज्जन सिंह का पलटवार
मंत्री सीहोर के आष्टा में तलाब के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने शिवराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें हमारी सरकार से सवाल पूछने का अधिकार नहीं है. हर चुनाव में उन्होंने कहा था कि किसानों का 50 हजार तक का कर्ज माफ करेंगे, लेकिन किसानों के हित में कोई काम नहीं किया गया, जिसकी वजह से किसान मजबूर होकर आत्महत्या करता था. सज्जन सिंह का कहना है कि सीएम कमलनाथ और राहुल गांधी का जिगरा है 21 लाख किसानों का कर्ज माफ होगा और जल्द ही 12.5 लाख किसानों की सूची प्रकाशित करेंगे. बीजेपी झूठ की दुकान चलाती है.
मंत्री सज्जन सिंह ने साधा निशाना

अवैध रेत खनन पर साधा बीजेपी पर निशाना
वर्मा ने कहा कि अवैध रेत खनन में बीजेपी के लोग लगे हुए हैं. इसलिए सीएम कमलनाथ ने नई रेत नीति लागू किया है. 26 तारीख को हर जिले के टेंडर हो जाएंगे.

महाराष्ट्र की राजनीति पर बोले सज्जन सिंह
कांग्रेस अपनी जगह स्थाई है, जिसको आना है, जिसको जरूरत हो, कांग्रेस के पास आए, हम अपनी शर्तों पर समर्थन देंगे. उनका कहना है कि हम भी सरकार बनाना चाहते हैं, ताकि चुनाव दोबारा न हो क्योंकि इसमें करोड़ों रूपए खर्च होते हैं.

नाथूराम गोडसे की जयंती मनाने पर बोले सज्जन सिंह
सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि बीजेपी ने अपनी संस्कृति बता दी. हम तो 'अहिंसा परमो धर्म वाले लोग हैं' जो महात्मा गांधी का नारा था. उनका कहना है कि बीजेपी थोड़े दिनों बाद नाथूराम गोडसे को भगवान मान लेगी, मंदिर बना देगी.

Last Updated : Nov 18, 2019, 8:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details