मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें शिवराज- मंत्री सचिन यादव

प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव सीहोर जिले की आष्टा तहसील पहुंचे. जहां उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Dec 9, 2019, 5:24 PM IST

minister-sachin-yadav-targeted-on-shivraj-singh-chouhan-in-sehore
कृषि मंत्री ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना

सीहोर। प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव का जिले की आष्टा तहसील में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. मंत्री सचिन यादव ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा.

मंत्री सचिन यादव ने शिवराज पर साधा निशाना
मंत्री सचिन यादव ने कहा कि जिन्होंने 15 साल तक किसानों के नाम पर राजनीति की है. जिनके शासन काल में प्रदेश का किसान परेशान हो गया था. वो किसानों के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने काम कर रहे हैं. अगर वे सच में किसान हितैषी हैं और किसानों की चिंता है तो प्रदेश में ये नाटक-नोटंकी करने की बजाय केंद्र के खिलाफ धरना दें. कमलनाथ सरकार ने जो यूरिया की डिमांड केंद्र से की है, उसकी पूर्ति करने में उनकी मदद करें.

साध्वी प्राची को दिया जवाब
साध्वी प्राची ने जवाहर लाल नेहरु पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए नेहरु को रेपिस्ट कहा था. इस पर मंत्री सचिन यादव ने कहा कि ऐसे नेताओं का कद नहीं है कि वे देश के महान नेता पर इस तरह के आरोप लगा सकें. साध्वी प्राची खुद शंकाओं के घेरे में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details