मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कृषि मंत्री कमल पटेल ने किया फसलों का निरीक्षण, कहा-मिलेगा पूरा मुआवजा

कृषि मंत्री कमल पटेल ने बारिश से खराब हुई फसलों का निरीक्षण किया. मंत्री ने कहा कि खराब हुई फसलों के सर्वे का काम जल्द शुरु किया जाएगा और किसानों को पूरा मुआवजा दिया जाएगा.

By

Published : Aug 27, 2020, 3:32 PM IST

sehore news
सीहोर न्यूज

सीहोर।कृषि मंत्री कमल पटेल आज खंडवा जाते वक्त सीहोर में रुके इस दौरान उन्होंने हाईवे पर खेतों में फसलों का निरीक्षण किया. कृषि मंत्री ने कहा कि वर्षा से खराब हुई फसलों का पूरा मुआवजा किसानों को दिया जाएगा. इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को सर्वे करने के निर्देश दे दिए हैं.

कमल पटेल ने किया फसलों का निरीक्षण

कमल पटेल ने मध्य प्रदेश के किसानों का भाग्य सत्ता परिवर्तन से हुआ है. शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बने मध्य प्रदेश की कमलनाथ और कांग्रेस सरकार ने प्रदेश और किसानों को बर्बाद कर दिया था. जब कांग्रेस की सरकार बनी तो कमलनाथ ने कहा था कि हमारी सरकार आते ही किसानों का 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ कर दिया जाएगा लेकिन कर्जा माफ नहीं हुआ. लेकिन बीजेपी की सरकार किसानों को विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं.

कांग्रेस खिसयानी बिल्ली है

कृषि मंत्री कमल पटेल ने सिंधिया के आर एस एस मुख्यालय जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे 15 महीने से कांग्रेस किसानों को लूटने के लिए आंसू बहा रहे थे, आज सिंधिया पर निशाना साध रहे हैं. लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश के विकास चाहते थे. इसलिए जिस कांग्रेस में कोई सरपंच का पद नहीं छोड़ता वहां सिंधिया के साथ छह मंत्री और 25 विधायकों ने पद छोड़ा है. ताकि प्रदेश का विकासु हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details