मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कृषि मंत्री ने पश्चिम बंगाल में जीत का किया दावा

मध्य प्रदेश के सीहोर में एक कार्यक्रम में पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने पश्चिम बंगाल में हो रहे चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा वहां जीतेगी. उन्होंने कहा कि वेस्ट बंगाल में भाजपा सबके विश्वास के साथ आएगी.

By

Published : Mar 28, 2021, 7:52 PM IST

कृषि मंत्री कमल पटेल
कृषि मंत्री कमल पटेल

सीहोर। जनपद में चना खरीद केंद्र का रविवार को कृषि मंत्री कमल पटेल ने शुभारंभ किया. इस दौरान कृषि मंत्री कमल पटेल ने पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. यहां उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कमल खिलेगा. वहां सबका साथ, सबका विकास की सरकार सबके विश्वास के साथ आएगी. उन्होंने कहा कि वेस्ट बंगाल में बीजेपी आएगी और ममता जाएंगी.

कृषि मंत्री ने कहा कि वेस्ट बंगाल में भाजपा सबके विश्वास के साथ आएगी.

कांग्रेस पर साधा निशाना
कृषि मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने निर्णय लिया है कि हम पहले खरीद करेंगे, जिसके चलते आज फसल एमएसपी से ज्यादा दाम पर बिक रही है. उन्होंने कहा कि पहले किसान घाटे में रहता था और आत्महत्या करता था. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम किसान हितेषी हैं तो 60 साल में क्यों खरीदारी नहीं की गई. उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस के समय बने किसान विरोधी बिलों को हटाया है.

यह भी पढ़ेंः संस्कृति और परंपरा को मानने वाले फटे कपड़े न पहनें- ऊषा ठाकुर

उपार्जन केंद्र के बैनर से गायब सीएम
चना उपार्जन खरीदी केंद्र का शुभारंभ करने कृषि मंत्री कमल पटेल पंहुचे. मगर यंहा लगे बैनर से सीएम शिवराज सिंह चौहान का फोटो गायब मिला. इस बैनर में केवल कृषि मंत्री का फोटो ही था. इस संबंध में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में आगे से ध्यान रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details