मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीहोर: जिले में 2 नए कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने, कुल एक्टिव केस 33

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सुधीर डेहरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आज 2 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है. जिले में वर्तमान में कुल एक्टिव कोरोना केस की संख्या बढ़कर 33 हो गई है.

By

Published : Jul 12, 2020, 8:25 PM IST

2 new Corona positive cases in Sehore, 33 active cases
जिले में 2 नए कोरोना पॉजिटिव केस

सीहोर। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सुधीर डेहरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आज 2 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है. जिले में वर्तमान में कुल एक्टिव कोरोना केस की संख्या बढ़कर 33 हो गई है. श्यामपुर विकासखंड के ग्राम गुड़भेला निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है उसका उपचार भोपाल के एम्स अस्पताल में चल रहा है. वहीं ग्राम चौरसाखेड़ी निवासी एक बच्ची की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

जिले में 2 नए कोरोना पॉजिटिव केस

पॉजिटिव मिली बच्ची को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर सीहोर में भर्ती किया गया है. आज दो कंटेनमेंट एरिया वार्ड नंबर 4 सैकड़ाखेड़ी रोड जयंती कॉलोनी और सब्जी मंडी वार्ड नंबर 27 सीहोर को कंटेनमेंट क्षेत्र से मुक्त कर दिया गया है.

वहीं जिले में अब तक 12 पॉजिटिव व्यक्ति स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं ये सभी स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं और 2 पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु इंदौर तथा भोपाल में उपचार के दौरान हो चुकी है. जिसमें से एक महिला और एक पुरूष शामिल है दोनों ही मरीज किडनी पेशेंट थे. जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details