मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 11, 2020, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

नागौद-पन्ना मार्ग के जर्जर पुल पर आए दिन लगता है जाम, जान जोखिम डालकर सफर करते हैं लोग

नागौद-पन्ना मार्ग पर बने जर्जर पुल में आए दिन लंबा जाम लग जाता है, वहीं लगातार बारिश से रपटे पर पानी का तेज बहाव भी है, लोगों का इस रपटे से गुजरना किसी खतरे से खाली नहीं हैं, लेकिन जिम्मेदार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं.

SATNA NEWS
मजबूरी का सफर

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले से नागौद-पन्ना मार्ग नेशनल हाइवे के जर्जर पुल पर आए दिन लंबा जाम लग जाता है, जिसके चलते कई घंटों तक वाहन जाम में फंसे रहते हैं और लोगों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है, इतना ही नहीं नेशनल हाइवे नंबर 75 में सोहावल मोड़ के पास बने जर्जर पुल में आए दिन हादसे को आमंत्रण देता है, लेकिन जिम्मेदार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं.

मजबूरी का सफर

बता दें कि जुलाई महीने की शुरूआत है और अब आए दिन बारिश हो रही है. ऐसे में पुल के ऊपर अब लंबे जाम की स्थिति निर्मित होने लगी है और जर्जर पुल की हालत बेहद खराब हो चुकी है. इधर शनिवार को पुल में जाम लगने की वजह से वाहन चालकों और राहगीरों को तेज धूप के बीच परेशानियों का सामना करना पड़ा, इतना ही नहीं कुछ लोग तो जाम की वजह से जान जोखिम में डालकर पुल के बाउंड्री से जाते हैं. वहीं लगातार बारिश से रपटे पर पानी का तेज बहाव भी है, लोगों का इस रपटे से गुजरना किसी खतरे से खाली नहीं है.

वहीं इस पूरे मामले में सांसद गणेश सिंह का कहना है कि ये बात सही है कि पुल काफी पुराना है और जर्जर भी हो चुका है, इसके लिए नये पुल का निर्माण कार्य चल रहा है. वह अभी तक पूरा नहीं हुआ जिसको लेकर सख्त निर्देश दिए गए थे, लेकिन अब अक्टूबर महीने तक में नये पुल का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details