मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक सप्ताह से लापता पुजारी का बोरे में मिला शव, अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

सतना जिले के मैहर घुनवारा गांव में प्राचीन शिव मंदिर के पुजारी का शव मिलने ने इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि पुजारी पिछले एक सप्ताह से लापता थे.

By

Published : Nov 12, 2019, 6:57 PM IST

रेलवे ट्रैक के पास मिला पुजारी का शव

सतना। जिले के घुनवारा गांव में प्राचीन शिव मंदिर के पुजारी की सात दिन बाद शव मिलने से सनसनी फैल गई. 80 वर्षीय पुजारी किशोरी लाल भंडारी पिछले एक सप्ताह से लापता थे. जिनका शव मंदिर से कुछ ही दूरी पर रेलवे ट्रैक के पास बोरे में लिपटा मिला है. पुलिस ने घटना की जांच शुरु कर दी है.

रेलवे ट्रैक के पास मिला पुजारी का शव

पिछले कई सालों से घुनवारा गांव में स्थित शिव मंदिर में किशोरी लाल पूजा अर्चना करते थे, इसी मंदिर में उन्होंने अपना निवास भी बनाया था. पिछले मंगलवार को पुजारी किशोरी लाल अचानक लापता हो गए. जिनकी लाश मंदिर से कुछ ही दूरी पर रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में मिली. सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और तनाव का माहौल बन गया, हालांकि तनाव को देखते हुए जिला मुख्यालय और मैहर थाने से बड़ी संख्या में पुलिस बल मौकाए वारदात पर पहुंच गया. पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को पहली नजर में ये मामला हत्या का लग रहा है, हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details