मध्य प्रदेश

madhya pradesh

31वां सड़क सुरक्षा सप्ताह, पुलिस ने किया बाइक रैली का आयोजन

By

Published : Jan 14, 2020, 8:15 AM IST

Updated : Jan 14, 2020, 10:30 AM IST

सतना में आज 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस परेड ग्राउंड से बाइक रैली का आयोजन किया गया, जिसे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, जो शहर के प्रमुख मार्गों होते हुए पुलिस परेड ग्राउंड में समाप्त हुई.

Police organized bike rally
पुलिस ने किया बाइक रैली का आयोजन

सतना। पूरे प्रदेश में आज यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया गया, जिसके तहत जिले में पुलिस परेड ग्राउंड से बाइक रैली का निकाली गई, जिसमें पुलिस विभाग के आला अधिकारियों के साथ कालेजों के छात्र भी शामिल हुए.

सतना में पुलिस ने किया बाइक रैली का आयोजन

बता दें कि इस रैली को सतना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. ये रैली शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए वापस पुलिस परेड ग्राउंड में समाप्त हुई. इस रैली का मुख्य उद्देश्य यातायात के प्रति लोगों को जागरूक करना है, ताकि जो लोग दोपहिया वाहन चलाते हैं वे सभी हेलमेट लगाकर गाड़ी चलाएं, साथ ही शराब पीकर गाड़ी ना चलाएं.

वहीं अक्सर देखा जाता है कि यातायात के नियमों का पालन नहीं करने से सड़क दुर्घटनाएं मौत को दस्तक दे देती हैं. यही वजह है कि सभी लोगों को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए और होने वाली दुर्घटनाओं से बचना चाहिए. सड़क सुरक्षा सप्ताह पूरे 7 दिनों तक चलेगा और हर दिन नए-नए तरीकों से लोगों को यातायात के बारे में जागरूक किया जाएगा.

Last Updated : Jan 14, 2020, 10:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details