मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दिलीप पटेल हत्याकांड का खुलासा

By

Published : Nov 26, 2019, 9:54 PM IST

मैहर तहसील के बदेरा थाना क्षेत्र में 21 नवंबर को हुए दिलीप पटेल हत्याकांड़ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे आरोपी नीरज पटेल को गिरफ्तार कर लिया है.

satna news, सतना पुलिस, सतना क्राइम न्यूज
दिलीप पटेल हत्याकांड का खुलासा

सतना। पुलिस को धनवाही के दिलीप पटेल हत्याकांड़ में बड़ी सफलता हासिल हुई है. मामले में पुलिस ने छह दिन के अंदर ही फरार चल रहे आरोपी नीरज पटेल को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी के पास से मृतक का एक मोबाइल, मोटरबाइक और हत्या में इस्तेमाल हथियार को जब्त किया गया है. लेकिन दूसरा आरोपी राहुल अभी भी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है.

दिलीप पटेल हत्याकांड का खुलासा

पुलिस के बताया कि मृतक दिलीप पटेल की पत्नी से नीरज पटेल की फोन पर अक्सर बात हुआ करती थी, जिस बात से दिलीप ने कई बार इस बात का विरोध किया. इसके चलते नीरज ने दिलीप को घर के पास बुलाया और उसकीग गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

बता दें मैहर के बदेरा थाना क्षेत्र धनवाही गांव में 21 नवंबर को दिलीप पटेल नाम के युवक की गला काटकर हत्या की गई थे. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मैहर पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच गई थी, जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details