मध्य प्रदेश

madhya pradesh

करंट लगने से आर्मी जवान की मौत, सैनिक सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

By

Published : May 9, 2020, 12:27 PM IST

सतना जिले में लॉकडाउन के दौरान अपने गांव अमरपाटन के बाबूपुर में रुके आर्मी जवान की करंट लगने से मौत हो गई. परिजनों द्वारा उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने जबलपुर के लिए रेफर कर दिया. जहां आर्मी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

Army soldier dies due to electrocution during holidays
छुट्टियों में आर्मी जवान की करंट लगने से मौत

सतना। जिले में लॉकडाउन के दौरान अपने गांव अमरपाटन के बाबूपुर में रुके आर्मी जवान की करंट लगने से मौत हो गई. करंट लगने के बाद परिजनों द्वारा उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. डॉक्टरों ने उसे जबलपुर के लिए रेफर कर दिया था. जहां आर्मी अस्पताल में उपचार के दौरान सैनिक की मौत हो गई. गार्ड ऑफ ऑनर के साथ जवान का अंतिम संस्कार किया गया.

छुट्टियों में आर्मी जवान की करंट लगने से मौत

दरअसल, सतना जिले के अमरपाटन के बाबूपुर गांव निवासी महार बटालियन के जवान विनोद कुशवाहा छुट्टियों पर घर आए हुए थे. जिनकी 30 मार्च को छुट्टियां खत्म हो गई थी. लेकिन लॉकडाउन के चलते घर में ही रुकना पड़ा. मृतक विनोद कुशवाहा की श्रीनगर में पोस्टिंग थी. जबलपुर आर्मी हॉस्पिटल से उनके शव को अमरपाटन के बाबूपुर गांव में लाया गया. जहां उन्हें पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. इस मौके पर सतना के विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने भी उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details