मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 12, 2020, 10:53 AM IST

Updated : Apr 12, 2020, 2:34 PM IST

ETV Bharat / state

80 पेटी शराब सहित एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

सतना जिले में कोलगवां पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है, जहां पुलिस ने दबिश देकर 80 पेटी शराब सहित एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

accused arrested with 80 box liquor
80 पेटी शराब सहित आरोपी गिरफ्तार

सतना।पूरे देश मे जहां लॉकडाउन जारी है, तो वहीं कुछ लोग शराब बिक्री से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी कड़ी में सतना जिले में कोलगवां पुलिस ने ऐसे ही शराब विक्रय करने वालों का भंडाफोड़ किया है. मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी सहित 80 पेटी शराब जब्त की गई है, जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं 2 अन्य फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

80 पेटी शराब सहित एक आरोपी गिरफ्तार

जिले में धारा-144 और लॉकडाउन के बाद कुछ लोग शराब की ब्रिकी कर रहे हैं. जिनके खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई. सूचना मिली थी कि टिकुरिया टोला नई पानी टंकी के पास झुग्गी में अवैध रूप से बिक्री और देसी शराब का भारी मात्रा में जखीरा रखा हुआ था. पुलिस के मौके पर पहुंचते ही आरोपी भागने की कशिश करने लगा, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया और झुग्गी के अंदर से भारी मात्रा में देसी शराब बरामद की गई. पकड़े गए आरोपी का नाम समीर खान है, जो लोटन अखाड़ा का निवासी है. वहीं इस काम में शामिल दो अन्य आरोपी मोनू जैसवाल व सोनू कोटवार की तलाश जारी है.

Last Updated : Apr 12, 2020, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details