मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागरः सेंट्रल जेल में बंद कैदी की मौत, बाल सुधार गृह से भागे तीन नाबालिग

सागर जिले की सेंट्रल जेल और बाल सुधार गृह चर्चा में आ गये हैं. जहां सेंट्रल जेल में एक कैदी संदिग्ध हालत में मौत हो जाने से जेल में हड़कंप मच गया. वहीं बाल सुधार गृह से भी तीन नाबालिग दीवार फांदकर फरार हो गये.

By

Published : Aug 23, 2019, 7:01 AM IST

सेंट्रल जेल, बाल सुधार गृह

सागर।केंद्रीय जेल सागर में एक कैदी की मौत का मामला सामने आया है, जिसमें हत्या के आरोप में बंद कैदी के सीने में अचानक दर्द उठने से उसे बीएमसी अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई. वहीं सागर के ही बाल सुधार गृह से तीन नाबालिग फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है.

सागर सेंट्रल जेल में बंद कैदी की मौत, बाल सुधार गृह से भागे तीन नाबालिग

कैदी का नाम सत्तू गोंड बताया जा रहा है, जो 2 साल से बंडा उप-जेल में हत्या के आरोप में बंद था. उसे कुछ समय पहले ही केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया गया था. 21 अगस्त की सुबह सत्तू को अचानक सीने में दर्द उठने के बाद बेहोश हो गया, कैदी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई. केंद्रीय जेल अधीक्षक राकेश भांगरे ने बताया कि कैदी के परिजन को सूचित कर दिया गया है, मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने बाद ही पता चलेगा.

सागर के बाल सुधार गृह से भी तीन बाल अपराधियों के फरार होने की खबर आई है. इन फरार बाल अपराधियों पर अपहरण दुष्कर्म, हत्या का प्रयास और चोरी के मामले दर्ज हैं. बाल सुधार गृह में सुधार कार्य के चलते बाथरूम की दीवार को तोड़ा गया था, जिससे मौके का फायदा उठाकर तीनों बाल अपराधी फरार हो गए. फिलहाल सागर पुलिस तीनों अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details