मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रांतीय ओलंपिक महिला खेल प्रतियोगिता का समापन, मंत्री गोविंद सिंह ने किया खिलाड़ियों का सम्मान

By

Published : Nov 30, 2019, 11:27 AM IST

सागर में मंत्री गोविंद सिंह ने विजेता और उप विजेता महिला खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए. मंत्री ने कहा- अब खेलने-कूदने के जरिए भी करियर बनाया जा सकता है.

Minister Govind Singh
महिला खिलाड़ियों का सम्मान

सागर। खेल परिसर मैदान में जिला स्तरीय गुरूनानक देव की प्रांतीय ओलंपिक महिला खेल प्रतियोगिता का समापन समारोह आयोजित किया गया. जिसमें राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत शामिल होने पहुंचे. मंत्री ने विजेता और उप विजेता महिला खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए.

समापन कार्यक्रम में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि बेटियां पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी आगे आ रही हैं. उन्होंने कहा कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों से आई बेटियों ने पहले विकासखण्ड स्तर पर खेलों में अच्छा प्रदर्शन किया. उसके बाद जिला स्तर पर भी उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा है.

मंत्री गोविंद सिंह खिलाड़ियों को किया सम्मानित

मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि वो जमाना चला गया, जब कहा जाता था कि पढ़ोगे- लिखोगे बनोगे नबाव, अब खेल कूद के जरिए भी करियर बनाया जा सकता है. खेलों में भी युवाओं को अच्छे अवसर मिल रहे हैं.
बता दें कार्यक्रम में 11 विकासखंडों से आए प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था. इनमें चयनित हुए खिलाड़ी 3 और 4 दिसंबर को आयोजित संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे. प्रतियोगिता में 10 खेलों एथलेटिक्स, बास्केट बाल, हॉकी, फुटवाल, बैडमिंटन, टेबिल टेनिस, बालीवॉल, कुष्ती, खो-खो के प्रतियोगियों ने भाग लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details