मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध गैस रिफिलिंग सेंटर पर छापा, मौके से 52 गैस सिलेंडर जब्त किए

सागर प्रशासन की टीम ने शहर के मोतीनगर इलाके में संचालित अवैध रिफिलिंग सेंटर पर छाप मारा. कार्रवाई में कुल 52 गैस सिलेंडर और रिफिलिंग में इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण जब्त किए हैं.

By

Published : Jul 21, 2021, 10:56 PM IST

अवैध गैस रिफिलिंग सेंटर पर छापा
अवैध गैस रिफिलिंग सेंटर पर छापा

सागर। शहर के खुरई रोड इलाके में मोतीनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत संचालित अवैध गैस रिफिलिंग सेंटर पर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की. इस कार्रवाई में पुलिस प्रशासन ने बड़ी संख्या में रसोई गैस के अवैध सिलेंडर और रिफिलिंग के उपकरण जब्त किए है. प्रशासन को सूचना मिली थी कि कई दिनों से घरेलू उपयोग में लाए जाने वाले गैस सिलेंडरों से अवैध रिफिलिंग की जा रही है. इसके बाद प्रशासन की टीम ने छापेमार कार्रवाई की.

मौके से 52 गैस सिलेंडर जब्त किए

एक दुकान से 30 गैस सिलेंडर जब्त

सूचना के बाद सागर तहसीलदार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, इसके बाद मोती नगर थाना पुलिस के साथ मौके पर कार्रवाई की गई. इस छापेमार कार्रवाई में भारी मात्रा में 30 घरेलू गैस सिलेंडर, रिफिलिंग उपकरण जब्त किए हैं. छापामार कार्रवाई के दौरान तहसीलदार सागर सतीश वर्मा, नायब तहसीलदार सोनम पांडे ,खाद्य निरीक्षक बृजेश जाटव और थाना प्रभारी मोतीनगर मौजूद रहे.

मकान की नींव में मिला 'नागराज' का परिवार, एकसाथ कुल 18 कोबरा निकले, Video देखकर हैरान रह जाएंगे

कुल 52 गैस सिलेंडर जब्त किए गए

सागर तहसीलदार सतीश वर्मा ने बताया कि प्रशासन को अवैध रूप से संचालित गैस रिफिलिंग सेंटर की सूचना मिली थी, सूचना पर छापेमार कार्रवाई की गई. तहसीलदार ने बताया कि गोलू केसरवानी नाम के व्यक्ति के अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारकर कुल 52 गैस सिलेंडर जब्त किए गए हैं. साथ ही रिफिलिंग में इस्तेमाल की जाने वाली मशीने भी बरामद की है. आरोपी के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details