मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक्सपायरी डेट की आइसक्रीम बेचे जाने का मामला, खाद्य विभाग ने मारा छापा

सागर के बंडा तहसील की एक दुकान में एक्सपायरी डेट की आइसक्रीम बेचे जाने का मामला सामने आया है. फिलहाल खाद्य विभाग ने आइसक्रीम का सैंपल जब्त कर लिया है और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही है.

By

Published : Mar 30, 2019, 9:44 AM IST

कोल्ड ड्रिंक्स-आइसक्रीम की दुकान पर छापा

सागर। प्रदेश में तेज गर्मी पड़ रही है. ऐसे में कोल्ड ड्रिंक्स और आइसक्रीम की बिक्री भी बढ़ गई है. लेकिन सागर जिले के बंडा तहसील में कई दिनों से एक दुकानदार एक्सपायरी डेट की आइसक्रीम और कोल्ड ड्रिंक्स बेच रहा था. इसकी शिकायत मिलने पर खाद्य विभाग ने जांच के लिए सैंपल ले लिया है. इसकी रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

कोल्ड ड्रिंक्स-आइसक्रीम की दुकान पर छापा

बंडा के मुख्य मार्ग पर कोल्ड ड्रिंक्स, आइसक्रीम, फ्रूट की दुकान है. इसके संचालक प्रेम चौरसिया हैं. आए दिन यहां किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता है. बीते दिन ग्राहक के आइसक्रीम मांगने पर दुकानदार ने उसे एक्सपायरी डेट की आइसक्रीम थमा दी. ग्राहक ने जब बताया कि ये एक्सपायर हो चुका है, तो दुकानदार ने ग्राहक के साथ बदसलूकी की और गालीगलौज कर दी.

ग्राहक ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की और दुकानदार प्रेम चौरसिया के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. इधर सूचना मिलने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी राजेश राय ने यहां छापेमार कार्रवाई करते हुए आइसक्रीम के सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details