मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नगर पालिका में महिला पार्षद और सब इंजीनियर के बीच हुआ विवाद, कर्मचारी यूनियन ने दर्ज कराई FIR

सागर जिले की बीना नगर पालिका में साधारण सभा की बैठक में महिला पार्षद सुनीता बलराम राय और सब इंजीनियर शिव राम साहू के बीच कहासुनी हो गई.

By

Published : Sep 1, 2019, 9:29 AM IST

महिला पार्षद और सब इंजीनियर के बीच हुआ विवाद

सागर। बीना नगर पालिका में साधारण सभा की बैठक में महिला पार्षद सुनीता बलराम राय और सब इंजीनियर शिव राम साहू के बीच कहासुनी हो गई. ये कहासुनी इतनी बढ़ गई की महिला पार्षद अभद्रता पर उतर आईं और उन्होंने सब इंजीनियर को धक्का देकर सिड़ियों से नीचे गिरा दिया. इस मामले में पार्षद के पति और बीजेपी नेता बलराम राय भी पहुंच गए. जिसके बाद सभी कर्मचारी एकत्रित होकर थाने पहुंचे, जहां महिला पार्षद और उनके पति पर FIR दर्ज कराई.

महिला पार्षद और सब इंजीनियर के बीच हुआ विवाद

बीना नगर पालिका में पार्षद पति इन दिनों जमकर ठेकेदारी कर रहे हैं. वो समय-समय पर सब इंजीनियरों पर दबाव भी बनाते हैं, इसी के चलते ये विवाद उत्पन्न हुआ. विवाद के बाद नगर पालिका कर्मचारी यूनियन हरकत में आई और थाने पहुंचकर थाने का घेराव किया. लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद बीना थाने में मामला दर्ज किया गया.

बीना थाने में FIR होने के पहले पार्षद ने भी सभी पार्षदों और जनप्रतिनिधियों के साथ थाने पहुंचकर एक आवेदन दिया है. जिसमें सब इंजीनियर द्वारा उनका हाथ पकड़कर अभद्रता करने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details