मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बंधक बनाकर नाबालिग से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 22, 2021, 6:44 PM IST

Updated : Jan 22, 2021, 7:26 PM IST

प्रदेश में एक के बाद एक दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. सागर से तीन आरोपियों ने नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

concept image
सांकेतिक चित्र

सागर।जिले के मोती नगर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिक किशोरी के साथ तीन आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और किसके पास किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मोती नगर थाना सागर

धमकी देकर किया दुष्कर्म

घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है, जब नाबालिग को दो आरोपी गगन और सुल्तान कुएं में फेंकने की धमकी देकर, उसे जबरदस्ती राम स्वरूप के घर अगवा कर ले गए. जहां पर उसके साथ तीनों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान नाबालिग किसी तरह वहां से भाग निकली. इस दौरान रास्ते में 3 लोगों ने नाबालिग को घबराए हुए मदद मांगते हुए भागते देखा जिसके बाद वहां मौजूद तीनों लोगों ने किशोरी से पूछताछ कर उसे पानी पिलाया और मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिक के बयान दर्ज कर तीनों आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने पीड़िता के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एएसपी विक्रम सिंह

तीनों आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि बुधवार को ही जिले के बंडा में न्यायालय ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपियों को सजा ए मौत की सजा दी है. जिसमें तीन सगे भाइयों और चाचा ने मिलकर ही नाबालिक 12 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म कर, उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी. दोषियों को फांसी की सजा दी जाने की चर्चा अभी खत्म ही नहीं हुई कि एक और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आ गया. लगातार यौन अपराधों के बढ़ते मामले से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान उठने लगे हैं.

Last Updated : Jan 22, 2021, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details