मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना: लक्ष्मण गुप्ता हत्याकांड मामले में वैश्य समाज ने आईजी को ज्ञापन सौंप कर की कार्रवाई की मांग

By

Published : Jul 25, 2019, 11:59 PM IST

लक्ष्मण गुप्ता हत्या मामले में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी किए जाने की मांग करते हुए रीवा आईजी चंचल शेखर को ज्ञापन सौंपा है. 20 जुलाई को रात करीब10 बजे अवंतिका स्कूल के पास नई बस्ती थाना क्षेत्र में लक्ष्मण गुप्ता की निर्मम हत्या की गई थी.

वैश्य समाज के लोग

रीवा। वैश्य समाज ने बीते दिनों सतना जिले में हुए लक्ष्मण गुप्ता हत्या मामले में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी किए जाने की मांग करते हुए रीवा आईजी चंचल शेखर को ज्ञापन सौंपा है. आईजी ने ज्ञापन लेकर इस मामले को जल्द से जल्द खत्म कर आरोपी को जेल भेजने की बात कही. समाज के लोगों का कहना है कि कुछ समय से रीवा संभाग अपराध का गढ़ बनता जा रहा है. जिसके चलते आम लोगों का रहना दुश्वार हो गया है.

वैश्य समाज ने आईजी को ज्ञापन सौंपा

वैश्य समाज के लोगों का कहना है कि सतना जिले में दिनांक 20 जुलाई को रात करीब10 बजे अवंतिका स्कूल के पास नई बस्ती थाना क्षेत्र में लक्ष्मण गुप्ता की निर्मम हत्या की गई थी. 24 घंटे के अंदर हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने का पुलिस ने आश्वासन दिया, लेकिन आज तक आरोपी का कोई पता नहीं लगाया गया है.
मामले में रीवा आईजी चंचल शेखर ने कहा कि इस अंधे कत्ल में संदिग्धों की पहचान कर ली गई है और जल्द से जल्द ऐसे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details