मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे ने स्पेशल ट्रेन तो चलाई लेकिन टाइमिंग नहीं बताई, घंटों इंतजार करते रहे यात्री

रीवा से कोटा के लिए चलाई जाने वाली स्पेशल ट्रेन की टाइमिंग फिक्स न होने के चलते यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Oct 29, 2019, 7:58 PM IST

Updated : Oct 29, 2019, 8:37 PM IST

स्पेशल ट्रेन की टाइमिंग के चलते परेशान होते यात्री

रीवा। दिवाली की छुट्टियां खत्म होते ही लोग अपने-अपने कार्य स्थलों पर लौट रहे हैं. जिसके चलते रेलवे स्टेशनों पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है. ऐसा ही नजारा शहर के रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला. जहां रेलवे ने रीवा से कोटा जाने के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा तो की लेकिन टाइमिंग के चलते यात्रियों में असमंजस की स्थित बनी रही. यात्रियों को जानकारी थी कि स्पेशल ट्रेन 3 बजे के करीब जाने वाली है. लेकिन 4 बजे के बाद भी यात्री परेशान होते रहे और ट्रेन का कुछ पता ही नहीं चला.

स्पेशल ट्रेन की टाइमिंग के चलते परेशान होते यात्री


लोगों ने बताया कि उनके बच्चे कोटा में पढ़ाई करते हैं, वे दूरदराज गांव से आए हुए हैं. उन्हें जानकारी मिली थी कि ट्रेन 3 बजे के करीब आने वाली है. जबकि स्टेशन पर रेलवे पूछताछ केंद्र में स्पेशल ट्रेन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. जिससे उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा.


नाम न बताने की शर्त पर रेलवे के एक कर्मचारी ने बताया कि रेलवे स्पेशल ट्रेन का टाइमिंग फिक्स नहीं कर पा रहा था. जिसके चलते यात्रियों को असुविधा उठानी पड़ी. बताया जा रहा है कि यात्रियों के इंतजार करने बाद शाम 4.30 बजे के आस-पास ट्रेन आई तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली.

Last Updated : Oct 29, 2019, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details