मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा में राहुल गांधी ने सिद्धार्थ तिवारी के लिए मांगे वोट, पीएम को कहा झूठा

पीएम मोदी पर झूठ का आरोप लगाते हुये राहुल गांधी ने कहा कि 15 लाख रूपये डालने के नाम पर उन्होंने देश की जनता से झूठ बोला. राहुल गांधी ने कहा कि 2019 में चुनाव कांग्रेस की सरकार बनने के बाद देश का कोई भी किसान कर्ज नहीं लौटाने पर जेल में नहीं डाला जाएगा.

By

Published : May 3, 2019, 4:50 PM IST

Updated : May 3, 2019, 5:02 PM IST

राहुल गांधी

रीवा। मध्य प्रदेश दौरे पर आये राहुल गांधी ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं. रीवा में चुनावी सभा के दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में सिर्फ उद्योगपतियों का विकास हुआ, जबकि गरीब किसानों को जेल डाला गया और रोजगार के नाम पर युवाओं को ठगा गया.

राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

न्याय योजना की जानकारी देते हुये राहुल गांधी ने कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार आती है तो न्याय योजना से गरीब परिवारों को सीधा फायदा होगा. लोगों के खाते में साल भर में 72 हजार रूपये डाले जाएंगे. जिससे व्यापारियों को भी फायदा मिलेगा और देश की अर्थव्यस्था ठीक होगी.

पीएम मोदी पर झूठ का आरोप लगाते हुये राहुल गांधी ने कहा कि 15 लाख रूपये डालने के नाम पर उन्होंने देश की जनता से झूठ बोला. राहुल गांधी ने कहा कि 2019 में चुनाव कांग्रेस की सरकार बनने के बाद देश का कोई भी किसान कर्ज नहीं लौटाने पर जेल में नहीं डाला जाएगा. पांच करोड़ महिलाओं को न्याय योजना का लाभ मिलेगा.

राहुल गांधी रीवा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी के पक्ष में शहर के एसएफ ग्राउंड में चुनावी सभा कर रहे थे. उन्होंने पूछा कि जब नीरव मोदी, विजय माल्या और अनिल अंबानी जैसे लोग कर्ज लेकर घूम रहे हैं तो सिर्फ किसानों को क्यों जेल में डाला जा रहा है.

Last Updated : May 3, 2019, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details