मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CAA के विरोध में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन, मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jan 16, 2020, 11:04 PM IST

रीवा में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर संविधान बचाओ मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन किया. संविधान बचाओ मोर्चा का कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम ज्ञापन सौंपा है.

CAA protest
सीएए के विरोध में प्रदर्शन

रीवा। देशभर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार विरोध जारी है. रीवा में भी सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया. जिसके बाद संविधान बचाओ मोर्चा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम ज्ञापन सौंपा.

सीएए के विरोध में प्रदर्शन


संविधान बचाओ मोर्चा रीवा द्वारा आज प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को जिला अध्यक्ष द्वारा नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में बताया गया कि सीएए धर्म के आधार पर नागरिकों में विभेद पैदा करता है. इसके साथ ही यह भी बताया गया कि नागरिकता संशोधन कानून के पारित होते ही भारत में रह रहे अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय में असुरक्षा पैदा हो गई है.

संविधान बचाओ मोर्चा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से मांग है कि विधानसभा में विशेष सत्र बुलाकर सीएए, एनआरसी और एनपीआर को मध्यप्रदेश में नहीं लागू करने का संकल्प पत्र पारित कर केंद्र सरकार को भेजा जाए. जिससे मुस्लिम समुदाय में व्याप्त भय और असुरक्षा का वातावरण खत्म हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details