मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बढ़ते अपराधों को रोकने के लिये आईजी की प्लानिंग, जारी किये अहम निर्देश

रीवा में बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण रखने के लिए आज रीवा कंट्रोल रूम में आईजी चंचल शेखर की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए दिशा-निर्देश दिए गये हैं.

By

Published : Jul 4, 2019, 10:03 PM IST

बैठक

रीवा। जिले में बढ़ते अपराधों पर कंट्रोल करने के लिए रीवा कंट्रोल रूम में आईजी चंचल शेखर की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में आईजी ने अपराधों पर लगाम लगाने और अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए दिशा-निर्देश दिए हैं. आईजी ने पुलिस प्रशासन को और भी मुस्तैदी के साथ काम करने को कहा. बैठक में एसपी आबिद खान और सीएसपी सहित सभी थाना प्रभारी मौजूद रहे.

अपराधों पर नियंत्रण रखने के लिए बैठक

रीवा आईजी चंचल शेखर ने जिले भर के समस्त थाना प्रभारियों को बुलाकर कंट्रोल रूम में बैठक ली. जिसमें पिछले 3 माह में घटित घटनाओं का ब्योरा लिया गया. आईजी ने अब तक कितने केस सॉल्व किए गए हैं इस बारे में सभी थाना प्रभारियों से जानकारी ली. बैठक में आईजी चंचल शेखर ने सबसे ज्यादा आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोगों को चिन्हित कर पुलिस को ऐसे लोगों पर नजर रखने के आदेश दिये हैं.

रीवा जिले में इन दिनों अपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ने लगी जिस पर पुलिस लगाम लगाने के लिए नाकामयाब नजर आ रहे हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन से फीडबैक लेना और उनकी जबाबदेही तय करना बहुत जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details