मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने खुद को लगाई आग, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

By

Published : Oct 20, 2020, 4:42 PM IST

रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र में प्रेमी द्वारा शादी से इनकार करने से नाराज प्रेमिका ने खुद को आग के हवाले कर लिया. जहां अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Girlfriend set herself on fire
प्रेमी से नाराज प्रेमिका ने खुद को लगाई आग

रीवा। कहते हैं प्यार अंधा होता है, ऐसा ही एक मामला रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र के गांव में सामने आया है.जहां नाबालिग ने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी. लेकिन नाबालिग आरोपी ने जब शादी करने से मना कर दिया तो उसकी प्रेमिका ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली.

प्रेमी से नाराज प्रेमिका ने खुद को लगाई आग

दरअसल मऊगंज थाना क्षेत्र में गांव के ही एक नाबालिग के साथ नाबालिग बच्ची का प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी दोनों परिवारों को थी और वह शादी के लिए भी राजी हो गए थे. तीन दिन पहले नाबालिग अपने प्रेमी के घर गई थी, जहां से शादी का आश्वासन देकर परिजन उसे वापस ले आए, लेकिन बाद में प्नेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया. जिससे दुखी होकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया. घटना के बाद जब परिजनों से कारण पूछा गया तो उसने युवक द्वारा दिए गए धोखे की वजह से यह आत्मघाती कदम उठाने की जानकारी दी है.

इस मामले को लेकर रीवा पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह का कहना है की अभी यह स्पष्ठ नहीं हो पाया है की मृतका बालिग है या नाबालिग. आरोपी की तलाश करने पुलिस उसके घर भी पहुंची थी, लेकिन घटना के बाद से वह फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details