मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खबर का असरः पीपल की छांव में क्वारंटाइन में रह रहे परिवार को मिली प्रशासनिक मदद

By

Published : May 26, 2020, 11:31 PM IST

रीवा के त्योंथर में पीपल के पेड़ के नीचे लोगों के क्वारंटाइन होने की खबर ईटीवी भारत द्वारा दिखाई गई थी. जिसका असर देखने को मिला है. वहीं प्रशासन ने परिवार को रहने के लिए स्कूल भवन उपलब्ध कराया है.

thyothar, rewa
त्योंथर, रीवा

रीवा। जिले के त्योंथर जनंपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत बरहा गांव में पीपल की छांव में क्वॉरंटाइन हो रहे परिवार की खबर को मीडिया ने प्रमुखता से दिखाया था. इसके बाद उस परिवार को प्रशासनिक मदद मिल गई और अब वह सुकून से अपना जीवन यापन कर रहे हैं.

रीवा में खबर का असर

कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए, शासन और प्रशासन के द्वारा लोगों को क्वॉरंटाइन होने की भी व्यवस्था की जा रही है, लेकिन बीते दिनों रीवा के त्योंथर जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत बरहा गांव में एक परिवार पीपल की छांव में क्वॉरंटाइन में रह रहा था. जिसे ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था, जिसका असर भी देखने को मिला और परिवार को अब प्रशासनिक राहत मिली. जिसमें उनको स्कूल भवन के अंदर क्वॉरंटाइन करने की व्यवस्था की गई. वहीं गैस सिलेंडर भी दिया गया. इस राहत से परिवार सुकून से 14 दिनों तक क्वॉरंटाइन होकर रह रहा है.

मामले को गंभीरता से लेते हुए संभाग आयुक्त अशोक कुमार भार्गव ने जिला पंचायत सीईओ अर्पित वर्मा को निर्देशित किया था कि इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. जिसके बाद त्योंथर जनपद पंचायत क्षेत्र के सीईओ संजय सिंह के ऊपर भी कार्रवाई हो रही है. वहीं चार अन्य कर्मचारियों को भी निलंबन नोटिस दे दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details