मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गांधी जी की तस्वीर पर आपत्तिजनक शब्द लिखने का मामला, विरोध में मौन व्रत करेंगे सिद्धार्थ

By

Published : Oct 9, 2019, 11:06 PM IST

गांधी जी की फोटो के नीचे आपत्तिजनक शब्द लिखे जाने के विरोध में कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी 11 अक्टूबर से मौन व्रत रखने का ऐलान किया है.

विरोध में मौन व्रत करेंगे सिद्धार्थ

रीवा। अज्ञात शरारती तत्व द्वारा महात्मा गांधी के अपमान किए जाने के बाद कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी ने बदमाशों को सद्बुद्धि प्रदान करने के लिए मौन व्रत रखने की तैयारी की है. यह मौन व्रत वह 11 अक्टूबर से शुरु करेंगे.

विरोध में मौन व्रत करेंगे सिद्धार्थ

गौरतलब है कि बीते दिनों 2 अक्टूबर को रीवा शहर में स्थित बापू भवन पर लगे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के फोटो के नीचे शरारती तत्वों के द्वारा आपत्तिजनक शब्द लिखे जाने का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है. कांग्रेस पार्टी के नेता सिद्धार्थ तिवारी ने इसे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान बताते हुए मौत ब्रत रखने की बात कही है हैं. तिवारी ने कहा कि यह घटना निश्चित रूप से दुर्भाग्यपूर्ण है और इसके विरोध में हम महात्मा गांधी के विचारों के अनुसार घटना स्थल लक्ष्मण बाग में मौन व्रत रखेंगे, ताकि ऐसा करने वाले असामाजिक तत्वों को सद्बुद्धि मिल सके. साथ ही उन्होंने कहा अगर महात्मा गांधी जिंदा होते तो, इस तरह के कृत्य का उनके द्वारा कोई विरोध प्रदर्शन नहीं किया जाता, ना ही पुलिस से कार्रवाई की मांग की जाती. इसी विचारधारा से प्रेरित होकर वह 11 अक्टूबर से मौन व्रत रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details