मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऑनलाइन रेमडेसिविर बेचने का झांसा देकर ठगी, आरोपी गिरफ्तार

रीवा की डभौरा पुलिस ने ऑनलाइन रेमडेसिविर बेचने का झांसा देकर लोगों से ठगी करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

By

Published : Apr 25, 2021, 10:49 PM IST

Accused of fraudulent selling of Remedisvir online, accused arrested
ऑनलाइन रेमडेसिविर बेचने का झांसा देकर ठगी

रीवा। जिले की डभौरा पुलिस ने ऑनलाइन रेमडेसिविर बेचने का झांसा देकर लोगों से ठगी करने वाले एख युवक को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि युवक इंटरनेट के माध्यम से लोगों को झांसा देता था कि उसके पास रेमडेसिविर है, इसके लोगों से ऑनलाइन पैसे ऐंठ लेता था. ठगी की शिकायत के बाद पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ऑनलाइन कर रहा था ठगी

रीवा के डभौरा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अभिषेक गौतम इंटरनेट पर कई लोगों के संपर्क में था और उन्हें लगातार रेमडेसिविर बेचने का झांसा दे रहा था. इस दौरान कई लोगों को झांसा देकर उसने रुपए भी ऐंठे. डभौरा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अहमदाबाद, दिल्ली और मुंबई में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. आरोपी की लोकेशन डभौरा में मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

मध्य प्रदेश : रमेडेसिविर की कालाबाजारी रोकने के लिए बनेगी टास्क फोर्स

पूछताछ में कई खुलासे होने की उम्मीद
पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पिछले कुछ दिनों में कई लोगों से हजारों रुपए की ठगी की है. फिलहाल पुलिस ने ठगी की रकम का खुलासा नहीं किया है. लेकिन पूछताछ में कई बड़े मामलों का खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details