मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

By

Published : Jun 5, 2020, 8:03 AM IST

रतलाम में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारने वाले तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि वर्चस्व की लड़ाई में गोली चलाई गई थी.

Three accused arrested
तीन आरोपी गिरफ्तार

रतलाम।शहर में बुधवार शाम बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. रमेश सिंधी को गोली मारने वाले तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि फरियादी युवक और तीनों आरोपी पूर्व में ठेकेदारी का काम किया करते थे और सभी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं. जिनके बीच वर्चस्व की लड़ाई में गोली चलाई गई थी.

तीन आरोपी गिरफ्तार

दरअसल बजरंग दल के पूर्व पदाधिकारी रमेश सिंधी को तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद हालत बिगड़ने पर रमेश सिंधी को इंदौर रेफर किया गया था. घटना की सूचना मिलने पर स्टेशन रोड थाना पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. जिसके बाद पुलिस ने हमला करने वाले तीनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया था. जिनकी पहचान फरियादी रमेश सिंधी के पूर्व साथियों के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि वर्चस्व की लड़ाई में रमेश सिंधी पर लोकेश भूरिया ने अपने दो साथियों मनोज और शुभम पाटीदार के साथ मिलकर इस गोलीकांड को अंजाम दिया था.

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महू नीमच रोड पर घेराबंदी कर इन तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल स्टेशन रोड पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details