मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलामः भैसों की चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने चार भैसों की चोरी की थी. जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपए थी.

By

Published : Oct 10, 2020, 8:04 AM IST

ratlam-police-arrested-thief-gang
पुलिस के हत्थे चढ़े चार चोर

रतलाम। रतलाम शहर के ताल थाना पुलिस ने भैंसों की चोरी के करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें एक नाबालिग भी शामिल हैं. पुलिस ने महज 24 घंटे में तीनों आरोपियों को पकड़कर चोरी की गई चार भैंस बरामद कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

मामला सात अक्टूबर का है. जहां नारायण दास उर्फ राहुल के घर से चार भैंसों की चोरी कर ली गई थी. फरियादी की शिकायत पर ताल थाना पुलिस ने टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की गई. जिसमें पुलिस को पता चला कि करवा खेड़ी रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर एक वाहन दो-तीन दिन से खड़ा था. जिसके निकलने की शंका होने पर पुलिस ने शेरु उर्फ सोनू से पूछताछ की गई. जिसमें सोनू ने बताया कि उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर नाहरपुरा निवासी सोहेल को भैसें बेची थी. जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपियों की पतासाजी कर गिरफ्तार कर लिया है. चोरी की गई भैंसों की कीमत करीब 2 लाख रूपए बताई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details