मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम पहुंची ATS की टीम, दबिश से पहले फरार हुआ आरोपी अकरम

By

Published : Aug 9, 2020, 7:49 AM IST

रतलाम में शनिवार की रात ATS (आतंकवाद निरोधक दस्ता) टीम पहुंची. जानकारी के मुताबिक ATS टीम अकरम शाह नाम के शख्स की तलाश करने पहुंची थी.

ats team reach ratlam
ATS टीम की दबिश

रतलाम।अकरम शाह नाम के शख्स की तलाश में शनिवार की रात ATS की टीम (Anti-Terrorism Squad) ने रतलाम जिले में दबिश दी. अकरम शाह की दबिश के लिए ATS के तीन अधिकारी, जवाहर नगर के सेक्टर-सी पहुंचे.

ATS टीम की दबिश

हालांकि ATS टीम के आने से पहले ही अकरम वहां से फरार हो गया था. वहीं अकरम के घर में न मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने उसके घर और आस-पास के मकानों की तलाशी लेते हुए परिजनों से पूछताछ की. इसके अलावा पुलिस घर से कुछ सामान भी जब्त कर अपने साथ ले गई है.

जानकारी के मुताबिक रतलाम से लोगों के आतंकी कनेक्शन पहले भी सामने आ चुके हैं. जिसके तार सिमी और कई प्रतिबंधित संगठनों से जुड़े हुए थे. ऐसे में एक बार फिर ATS की टीम ने जवाहर नगर में दबिश दी है.

मुखबिरों से मिली जानकारी के मुताबिक 26 साल का अकरम एक शार्प शूटर है, जो आज से करीब चार साल पहले राजस्थान के कोटा में किसी नामी शख्स के मर्डर में गिरफ्तार हो चुका है. अकरम के परिवार में उसकी पत्नी सहित तीन बच्चे हैं और वह अपने माता-पिता के साथ ज्वाइंट फैमेली में रहता है. बताया जा रहा है कि अकरम कब आता-जाता है, इस बात की किसी को भी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें-बच्चियों के इलाज में लापरवाही बरतने की शिकायत पर संभागायुक्त ने बनाई जांच कमेटी, 3 दिनों में रिपोर्ट देने के निर्देश
बता दें, ATS की दबिश की सूचना पर शहर के दो थाना पुलिस का बल मौके पर तैनात किया गया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details