मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CAA को लेकर राजगढ़ में कलेक्टर ने लगाई धारा 144, लोगों से की शांति बनाए रखने की अपील

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर राजगढ़ में हो रहे लगातार विरोध को देखते हुए कलेक्टर ने धारा 144 लगा दी है. साथ ही लोगों से अपील की है कि किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं.

By

Published : Dec 19, 2019, 11:12 AM IST

Updated : Dec 19, 2019, 1:15 PM IST

Collector imposed section 144 in Rajgarh regarding CAA
राजगढ़ में कलेक्टर ने लगई धारा 144

राजगढ़।नागरिकता संशोधन कानून के विरोध को देखते हुए जिले में धारा 144 लागू की गई है. साथ ही कलेक्टर ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. वहीं साइबर सेल भी सतर्क रह कर लगातार सोशल मीडिया पर नजर रख रहा है, ताकि जिले में किसी भी तरह की कोई अफवाह नहीं फैले.

राजगढ़ में कलेक्टर ने लगाई धारा 144

कलेक्टर निधि निवेदिता ने अपने आदेश में कहा है कि सामुदायिक सद्भाव और शांति-व्यवस्था के लिए प्रतिकूल परिस्थिति निर्मित होने पर कार्रवाई की जाएगी. किसी भी आपत्तिजनक पोस्ट से जिले में शांति एवं कानून-व्यवस्था भंग ना हो, इसके लिए सोशल मीडिया पर धारा 144 लागू की जा रही है. अभी तक नरसिंहगढ़ खुजनेर समेत जिले भर में कई जगह पर इसके विरोध में लोग ज्ञापन देकर अपना विरोध जता चुके हैं.

कलेक्टर ने अपने आदेश में कहा कि वर्तमान परिप्रेक्ष्य में जिले में विभिन्न मुद्दों को लेकर विभिन्न संगठनों के रैली, धरना-प्रदर्शन, जुलूस पर रोक लगाई गई है. वहीं सोशल मीडिया पर असामाजिक तत्वों द्वारा तरह-तरह के आपत्तिजनक संदेश, फोटोज, वीडियो और ऑडियो मैसेज के प्रसारण से अशांति फैलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है, इसलिए जिले में धारा 144 लागू की जा रही है.

Last Updated : Dec 19, 2019, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details