मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Disclosure of theft : चोरी के दो मामलों में तीन बदमाश गिरफ्तार, सामान बरामद

By

Published : May 31, 2022, 5:31 PM IST

सिलवानी पुलिस थाने के तहत दो गांवों में हुई चोरी का मामला पुलिस ने खोल दिया है. एक जगह से पुलिस ने नाबालिग और दूसरी मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार चोरी का सामान जब्त किया है. (Three miscreants arrested in two cases) (Police recovered Goods from Thief) (Disclosure of theft)

Three miscreants arrested in two cases
चोरी के दो मामलों में तीन बदमाश गिरफ्तार

सिलवानी।थाना सिलवानी में एक नाबालिक सहित दो चोरों को गिरफ्तार किया है. थाना सिलवानी में 27 मई को अनुपम देवरिया निवासी ग्राम सियरमऊ ने रिपोर्ट की थी कि उसके सूने घर से चोर कुंडी खोलकर अलमारी का ताला खोलकर नगद 1 लाख 40 हजार रुपये चोरी कर ले गए. पुलिस ने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से एक नाबालिग चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने चोरी करना स्वीकार कर लिया. उससे चोरी की गई राशि जब्त की गई.

Hell skeleton found In Bhopal : भोपाल में कुशलपुरा टेकरी के पास डैम किनारे नरकंकाल मिला, शिनख्ती के प्रयास जारी

चोरी के मामले दो और गिरफ्तार : वहीं, एक अन्य मामले में मथुरा प्रसाद रघुवंशी निवासी ग्राम चिचोली के खेत पर बने मकान का ताला तोड़कर चोर पानी की पनडुब्बी कीमती 20,000 रुपये की चोरी कर ले गए थे. पुलिस ने आरोपी जितेंद्र एवं बाबूलाल को के कब्जे से चोरी गई पनडुब्बी जब्त की. दोनों घटनाओं में थाना सिलवानी की टीम के माया सिंह निरीक्षक थाना प्रभारी, एएसआई लल्लू सिंह, प्रधान आरक्षक जितेंद्र, रामाधार,आरक्षक शैलेंद्र, मुकेश द्वारा सफलता प्राप्त की गई. (Three miscreants arrested in two cases) (Police recovered Goods from Thief)

ABOUT THE AUTHOR

...view details