मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चारों शंकराचार्य को राम मंदिर का निर्माण करवाना चाहिए - कांग्रेस विधायक

कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल ने कहा कि निर्माण ना राहुल गांधी को करवाना चाहिये और ना ही मोदी को बल्कि सनातन धर्म के चारों शंकराचार्य को बनाना चाहिए.

By

Published : Apr 7, 2019, 9:04 PM IST

कांग्रेस विधायक

रायसेन। नेताओं को राममंदिर की राजनीति छोड़ देना चाहिये और मंदिर का निर्माण सनातन धर्म के शंकराचार्य को करवाना चाहिये. कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल ने यह बात लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र दीवान के जनसंपर्क के दौरान कही. वो उदयपुरा विधानसभा में जनसंपर्क के लिए आए थे.


मंदिर निर्माण को लेकर राजनेताओं के कई बयान सामने आते है लेकिन होशंगाबाद में लोकसभा चुनाव के लिए जनसंपर्क के लिए आये देवेंद्र पटेल ने सनातन धर्म के चारो शंकराचार्य के द्वारा मंदिर बनाने की बात कह दी. उन्होने कहा कि मंदिर निर्माण ना राहुल गांधी को करवाना चाहिये और ना ही मोदी को बल्कि सनातन धर्म के चारों शंकराचार्य को बनाना चाहिए.

कांग्रेस विधायक


मोदी पर निशाना साधते हुए कहा उन्होंने कहा कि मोदी पहले काला धन वापस लाए ए और 15 लाख खातों में डालें. उन्होने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार फर्जी एयर स्ट्राइक के दम पर सत्ता में वापस आना चाहती है. कर्जमाफी के बारे में उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी 75 हजार का कर्ज माफ किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details